Loksabha Election: 2024 में रायबरेली सीट पर कांग्रेस के साथ गठबंधन का उम्मीदवार उतारेंगे अखिलेश यादव? जानिए क्या दिया जवाब

Akhilesh Yadav on BJP: सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) रायबरेली (Raebareli) पहुंचे जहां उन्होंने सपा नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री विधायक मनोज कुमार पांडेय (Manoj Kumar Pandey) की माता जी श्रद्धांजलि दी. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए सपा अध्यक्ष ने बीजेपी (BJP) और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने सपा सरकार द्वारा रायबरेली को दी गई सौगातों को गिनाया और कहा कि सरकार के पास आम लोगों के लिए बजट नहीं है.
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने डिप्टी सीएम समेत यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास आम लोगों के लिए बजट नहीं हैं. जो लोग पूर्वांचल दौरे पर आ रहे हैं, बस अब यही कहेंगे कि हमने कितनी नौकरियां दी, कितना इन्वेस्टमेंट किया और कुछ नहीं. वहीं जब उनसे यूपी सरकार में मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के आखिरी अंग्रेज वाले बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस तरह की खोखली बातें बीजेपी के लोग ही कर सकते हैं.

रायबरेली में गठबंधन का उम्मीदवार उतारेगी सपा?

अखिलेश यादव से जब रायबरेली में सपा व कांग्रेस गठबंधन के उम्मीदवार को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अभी चुनाव नजदीक नहीं आया है. चुनाव आएगा तो   रायबरेली में सपा कैंडिडेट व कांग्रेस के साथ गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा अभी चुनाव नजदीक नहीं आया है चुनाव नजदीक आने दीजिए फिर निर्णय लेंगे.

गंगा विलास क्रूज को लेकर लगाया आरोप

अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में अच्छी और बड़ी-बड़ी कंपनियों को हटाकर स्वजातीय लोगों को टेंडर दिया जा रहा है. उन्होंने वाराणसी में शुरू किए गए गंगा विलास क्रूज को लेकर कहा कि जहां तक मुझे जानकारी है पिछले 17 सालों से यह जहाज चल रहा है. बस कुछ जोड़ दिया गया और भाजपा अब इसे अपना जहाज बता रहा है. उन्होंने कहा कि अभी तक गंगा में आरती होती थी, लेकिन अब सुनने में आ रहा है जहाज में बार भी चलता है. ये तो भाजपा वाले ही बता सकते हैं कि धार्मिक स्थान पर क्या चल रहा है. भाजपा वाले झूठ बोलने में माहिर है.

इस दौरान पत्रकारों ने जब राजभर के बयान को लेकर सवाल किया सपा अध्यक्ष ने कहा कि ये बीजेपी का जुबान है. भाजपा वाले ऐसे ही बोलते है.

Leave a comment