Nagin 6′ की दस्तक के बीच खबरों में एकता कपूर का नया रिएलिटी शो, कंगना रनोट के होस्ट करने की चर्चा

एकता कपूर निर्मित नागिन 6 कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला है। एकता के रिएलिटी शो का जल्द आधिकारिक एलान किया जा सकता है। इस शो के लिए कई चर्चित एक्ट्रेसेज को होस्टिंग के लिए एप्रोच किये जाने की खबरें भी सोशल मीडिया में चल रही हैं।

नई दिल्ली, वीएफएल। एकता कपूर ने अपने टीवी धारावाहिकों के जरिए फिक्शन शोज की दुनिया में कई प्रयोग किये हैं। इसी प्रयोग का परिणाम नागिन है, जो आज एक सफल फ्रेंचाइजी बन चुका है और अब इसका छठा सीजन नागिन 6 कलर्स पर ऑन एयर जाने के लिए तैयार है। इस शो में बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश नागिन के मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

नागिन 6 की खबरों के बीच एकता कपूर अब एक रिएलिटी शो का एलान करने वाली हैं, जिसकी चर्चा इस वक्त सोशल मीडिया में जोरों पर है। एकता की ओर से अभी तक शो की जानकारी नहीं दी गयी है, मगर इसके फॉर्मेट और होस्ट को लेकर तमाम चर्चाएं चल रही हैं। 

आधिकारिक जानकारी बस इतनी है कि यह रिएलिटी शो डिजिटल प्लेटफॉर्म्स ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगा। यह ओटीटी स्पेस में सबसे बड़ा और फियरलेस यानी दुस्साहसी रिएलिटी शो होगा। जब से एकता के इस शो के एलान की सूचना आयी है, तब से रिपोर्ट्स में इसको लेकर तरह-तरह के दावे किये जा रहे हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मानें तो यह शो बिग बॉस की तर्ज पर होगा, जिसे कंगना रनोट होस्ट करेंगी। शो में लोगों को 8-10 हफ्तों के लिए एक निश्चित जगह पर बंद कर दिया जाएगा। कैमरों की निरंतर निगरानी में उनसे टास्क करवाये जाएंगे।

वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शो के लिए प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर और शिल्पा शेट्टी को होस्ट के लिए एप्रोच किया गया है। एकता की हंसल मेहता निर्देशित फिल्म में करीना लीड रोल निभा रही हैं। एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह बेहद बोल्ड शो है, जो अमेरिका के चर्चित शो टेम्प्टेशन आइलैंड की तर्ज पर भारतीय परिप्रेक्ष्य में विकसित किया जाएगा। हालांकि, शो के फॉर्मेट और होस्ट के बारे में सही जानकारी आधिकारिक एलान के बाद ही सामने आएगी। उम्मीद है कि एक-दो दिन में इसको लेकर आधिकारिक घोषणा की जा सकती है। बहरहाल, इतना तो तय है कि कंटेंट की दुनिया में एकता अपने फैसलों से चौंकाती रही हैं। ऐसे में यह रिएलिटी शो भी डिजिटल वर्ल्ड में गेम चेंजिंग साबित हो सकता है।

Leave a comment