Anju-Nasrullah love story: बर्बाद हुई अंजु नसरुल्ला के प्यार में!

Anju-Nasrullah love story nikah with nasrulla i was not left fit to come india
Anju-Nasrullah love story: अंजू और नसरुल्ला का प्यार भारत सहित पूरे पाकिस्तान में भी वायरल है। अंजू ने मीडिया से बात करते हुए बताया की नसरुल्ला से निकाह के बाद कहा कि उसे भारत आने लायक ही नहीं छोड़ा गया है, वहां उसे कोई अब एक्सेप्ट नहीं करेगा तो वह कहां जाएगी। मेरी गारंटी कौन लेगा। ये बातें अंजू ने भारतीय मीडिया से बातचीत में कहीं है।

Anju-Nasrullah love story: भारत से पाकिस्तान गई अंजू ने कहा है कि उसे इंडिया आने लायक नहीं छोड़ा गया है। वहां मुझे कोई एक्सेप्ट नहीं करेगा तो मैं कहां जाऊंगी। यह बातें अंजू ने ललित यादव के साथ बातचीत में कहीं हैं। अंजू ने कहा कि वो पाकिस्तान में सेफ है। किसी का कोई दबाव नहीं है, पूरी आजादी से रह रही हूं।

बता दें कि बीते 21 जुलाई को राजस्थान के भिवाड़ी की रहने वाली अंजू अपने पति अरविंद और दो बच्चों को छोड़कर चली गई थी। अंजू ने पति से कहा था कि वो जयपुर अपनी सहेली से मिलने जा रही है। वहीं अंजू जिस कंपनी में काम करती थी, वहां उसने बताया था कि वह बहन के पास गोवा जा रही है।

इसके बाद अंजू भिवाड़ी से दिल्ली पहुंची, दिल्ली से अमृतसर और फिर वाघा बॉर्डर से पाकिस्तान पहुंच गई। इस दौरान अंजू अपने पति अरविंद से वॉट्सएप पर बात करती रही। इसके बाद जब वह पाकिस्तान पहुंच तो उसने पति को पूछने पर कहा कि मैं लाहौर में हूं, कुछ दिन में आ जाऊंगी। जब अंजू पाकिस्तान पहुंची तो उसे वहां खैबर पख्तूनख्वा के रहने वाले 29 साल के नसरुल्ला ने आकर रिसीव किया।

इस्लाम अपनाने के बाद की शादी, नाम रखा फातिमा
पाकिस्तान में इस्लाम अपनाने के बाद अंजू का इस्लामिक नाम फातिमा रखा गया है। अंजू और नसरुल्ला की शादी जिला कोर्ट में हुई, जिसका निकाहनामा भी सामने आ चुका है। मालकुंड डिवीजन के डीआईजी नासिर महमूद दस्ती ने अंजू और नसरुल्ला की शादी की पुष्टि की थी। दोनों की शादी जिला और सत्र न्यायाधीश डीआइजी मालकुंद की कोर्ट में कराई गई, जिसके बाद अंजू को पुलिस सुरक्षा में नसरुल्ला के घर पहुंचाया गया था।

Leave a comment